Home Tags Sports top news

Tag: sports top news

Sports News: भारतीय फुटबॉल महिला टीम के असिस्‍टेंट कोच एलेक्‍स...

0
नॉर्डिक ओपन टूर्नामेंट का आयोजन 1 जुलाई से 7 तक होगा। जिसमें पहली बार भारतीय टीम अपना दमखम दिखाने जा रही है।

Sports: ताइक्‍वांडो में नन्‍हे खिलाड़ियों का जलवा, शानदार कारनामे और फुर्ती...

0
स्वास्थ्य समाज निर्माण के लिए मंत्र खेल का महत्व बताया।

Sports: खिलाड़ियों को नये आयाम देने के लिए Tata Sports Academy...

0
तीरंदाजी करने वाले छात्रों को यहां विशेषरूप से हाईटेक उपकरण एवं कोच का प्रबंध भी करवाया जाता है।

केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur और भारतीय बैडमिंटन संघ ने टीम...

0
73 साल के बाद बैंडमिंटन में भारत ने थॉमस कप को हासिल किया। इस जीत के बाद केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur ने टीम इंडिया को 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की।

India ने पहली बार Thomas Cup का खिताब जीता, 14 बार...

0
India ने Thomas cup 2022 का खिताब जीत लिया है। थॉमस कप के फाइनल में भारत ने इतिहास रचते हुए मौजूदा चैंपियन इंडोनेशिया को लगातार तीसरे मैच में हराकर थॉमस कप पर पहली बार कब्जा जमाया।

Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Patna Pirates...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पटना ने यूपी को 38-27 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इसी के साथ पटना की टीम ने चौथी बार फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई है। इससे पहले पटना की टीम तीन बार फाइनल में पंहुची थी और तीनों बार खिताब अपने नाम किया था।

Pro Kabaddi League का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru Bulls के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Tamil Thalaivas का सामना UP Yoddha से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 104वां मैच Tamil Thalaivas और UP Yoddha के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। युपी योद्धा इस मैच को जीतकर टॉप-5 में आ सकते है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 103वां मैच U Mumba और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। पटना पाइरेट्स की टीम ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं यू मुंबा की टीम ने भी पिछले मुकाबलें में जीत हासिल की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 94वां मैच Gujarat Giants और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज किया है। वहीं पटना पाइरेट्स ने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!