Sports: ताइक्‍वांडो में नन्‍हे खिलाड़ियों का जलवा, शानदार कारनामे और फुर्ती दिखा खूब बटोरी तालियां

Sports: इस मौके पर पहुंची निर्णायक कमेटी ने सभी खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा के आधार पर बेल्ट और प्रमाण पत्र दिए। इस दौरान प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल भी बांटे गए।

0
289
Sports
Sports

Sports: हाल में बिजनौर में ताइक्‍वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नन्‍हे खिलाड़ियों ने शानदार कारनामे दिखाकर खूब तालियां बटोरीं।बिजनौर में ताइक्वांडो एशोसिएशन ने द्वितीय ताइक्वांडो चैलेंजिंग कप का आयोजन किया था। बेल्ट परीक्षा भी आयोजित की गई।इस दौरान सभी प्रतिभागियों एवं खिलाड़ियों को बेल्‍ट और प्रमाण पत्र वितरित किए गए। इस मौके पर खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।उनकी शारीरिक फुर्ती और शानदार कारनामे देख दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं।

taikwondo 2
Children Perform Well in Taikwondo.

Sports: प्रतिभावान बच्‍चों को दिए बेल्‍ट और प्रमाण पत्र

इस मौके पर पहुंची निर्णायक कमेटी ने सभी खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा के आधार पर बेल्ट और प्रमाण पत्र दिए। इस दौरान प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल भी बांटे गए।सभी खिलाड़ियों का मनोबल भी बढ़ाया।इस अवसर पर कोच अंकुर चौधरी ने स्वस्थ जीवन के लिए खेल का महत्व समझाया। उन्‍होंने कहा कि स्वास्थ्य समाज निर्माण के लिए मंत्र खेल का महत्व बताया। उन्होंने देश के युवा वर्ग से खेल से जुड़ने की अपील की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here