Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Dabang Delhi, Patna Pirates से होगी खिताबी भिड़ंत

0
390

Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरे सेमीफाइनल में Dabang Delhi ने Bengaluru Bulls को 40-35 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दबंग दिल्ली लगातार दूसरे बार फाइनल में पहुंची है। अब फाइनल में दिल्ली का सामना पटना से होगा। इस मैच में दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 14 पॉइंट हासिल किए।

Pro Kabaddi League के फाइनल में पहुंची दिल्ली की टीम

पहले हाफ में दोनों टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही थी। पहले हाफ तक बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली के खिलाफ 17-16 से बढ़त बना ली थी। पवन कुमार सेहरावत ने बेंगुलरु के लिए शानदार प्रदर्शन किया। पहले हाफ में पवन सेहरावत ने सुपर 10 पूरा कर लिया था। इस दौरान उन्होंने सुपर रेड भी लगाया। पहले हाफ में पवन ने 11, डिफेंस में अमन ने 2 और नंदल ने 2 पॉइंट हासिल किए। दबंग दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 4 और विजय ने 3 अंक हासिल किए।

Pro Kabaddi League

पहले हाफ में बढ़त बनाने के बाद बेंगलुरु की टीम दूसरे हाफ में पिछड गई। दिल्ली ने दूसरे हाफ में पवन सेहरावत को आउट किया और उसके बाद खेल में अपनी पकड़ मजबूत की। दिल्ली की डिफेंस ने पवन को दूसरे हाफ में कामयाब होने का ज्यादा मौका नहीं दिया। इस बीच नवीन कुमार ने अपना सुपर 10 भी पूरा कर लिया।

उसके बाद बेंगलुरु बुल्स ने जबरदस्त वापसी की और वो दबंग दिल्ली को ऑल आउट करने के करीब आए थे। हालांकि आखिरी मिनट में पवन से बहुत बड़ी गलती हुई और दिल्ली को इसकी फायदा मिला। नवीन कुमार ने अपनी टीम को ऑल आउट नहीं होने दिया और दिल्ली ने मुकाबले को जीत लिया। पिछले सीजन में भी दिल्ली ने बेंगलुरु को सेमीफाइनल में हराकर बाहर किया था।

संबंधित खबरें

Pro Kabaddi League सीजन 8 के फाइनल में पहुंची Patna Pirates की टीम, चौथी बार फाइनल में बनाई जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here