क्या Sourav Ganguly ने BCCI अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा! ट्वीट के बाद लगाई जा रही अटकलें…

गांगुली 2019 के अंत में BCCI अध्यक्ष बने थे। हालांकि उनके हालिया ट्वीट से यह साफ नहीं है कि उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है या नहीं। सौरव गांगूली के ट्वीट के बाद से कई ट्वीट्स आने लगे हैं, जिससे संकेत मिले कि बीसीसीआई अध्यक्ष ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

0
303
Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

Sourav Ganguly: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को एक रहस्यमयी ट्वीट करके सबको हैरान कर दिया है। जिससे हर कोई उनके अगले कदम के बारे में अनुमान लगा रहा है। गांगुली,वर्तमान में BCCI के प्रमुख हैं और भारत के लिए एक सफल कप्तान रहे हैं। हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में उनके आवास पर मुलाकात की थी। गांगुली आगे क्या प्लान कर रहे हैं इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

download 2022 06 01T190841.494
Sourav Ganguly and amit shah

Sourav Ganguly ने किया ट्वीट

उन्होंने बुधवार को ट्वीट में लिखा, “1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत के बाद से, 2022 30वां वर्ष है। तब से, क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण बात, इसने दिया है मुझे आप सभी का समर्थन। मैं हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं जो यात्रा का हिस्सा रहा है, मेरा समर्थन किया और मुझे आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने में मदद की। आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं। मुझे आशा है कि आप अपना समर्थन जारी रखेंगे।”

2019 के अंत में BCCI अध्यक्ष बने थे Sourav Ganguly

बता दें कि गांगुली 2019 के अंत में BCCI अध्यक्ष बने थे। हालांकि उनके हालिया ट्वीट से यह साफ नहीं है कि उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है या नहीं। सौरव गांगूली के ट्वीट के बाद से कई ट्वीट्स आने लगे हैं, जिससे संकेत मिले कि बीसीसीआई अध्यक्ष ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। एएनआई को दिए एक बाइट में उन्होंने पुष्टि की कि गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं। सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here