Legends League Cricket में इमरान ताहिर ने बल्ले से मचाया तहलका, इंडिया महाराजा की टीम हारी

0
220

Legends League Cricket में साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने बल्ले से ऐसा प्रदर्शन किया कि उसको देखकर सभी चौंक गए। ओमान के मस्कट में खेले जा रहें लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को 3 विकेट से हराकर पहली जीत हासिल की। इस जीत के हीरो से इमरान ताहिर जिन्होंने इस मैच में 19 गेंदों पर 52 रन बनाए कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Legends League Cricket में नमन ओझा ने जड़ा शतक

Legends League Cricket
Legends League Cricket

इंडिया महाराजा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए। लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का पहला शतक भारतीय बल्लेबाज ने बनाया। इंडिया महाराजा के ओपनर बल्लेबाज नमन ओझा ने शतक बनाकर इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी बनाया। इस मैच में नमन ओझा ने 57 गेंदों में 12 चौके और 5 छक्कों की मदद से शतक बनाया। ओझा ने 69 गेंदों में 15 चौके और 9 छक्कों की मदद से 140 रन बनाए। नमन ने अलावा कैफ ने 53 रन बनाए। वसीम जाफर और बद्रीनाथ बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करते समय ऐसा लग रहा था कि वर्ल्ड जाइंट्स की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएंगी। लेकिन इमरान ताहिर ने 19 गेंदों पर 5 छक्कों की मदद से नाबाद 52 रन बनाकर टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी। वर्ल्ड जाइंट्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए 12 रन बनाने थे और इमरान ताहिर ने दो छक्का जड़कर मैच को ही खत्म कर दिया। ताहिर के अलावा केविन पीटरसन ने 27 गेंदों पर 53 रन और सैमी ने 28 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here