Bengal News: बंगाल में भिड़े टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता, Netaji Subhas Chandra Bose की जयंती समारोह के दौरान झड़प

0
261
BJP TMC Supporters Clash
BJP TMC Supporters Clash

Bengal News: देश में 24 जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती मनया जा रहा है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच हाथापाई (BJP TMC Supporters Clash) होने की खबर आ रही है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास भाटपारा में रविवार को भाजपा और टीएमसी समर्थकों के बीच उस समय झड़प हो गई जब बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पथराव किया गया। पुलिस ने बाताया कि अर्जुन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

Bengal News: सांसद अर्जुन सिंह ने लगाया पुलिस पर आरोप

Arjun Singh
Arjun Singh

वहीं घटना के बाद भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि आज सुबह जब 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे उसी समय टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर गोलियां चलाईं, ईंटें फेंकीं। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के सामने सब कुछ हो रहा था, लेकन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही थी।

घटना के बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त ध्रुबा ज्योति डे ने कहा कि भाजपा सांसद को बचा लिया गया और उनके आवास पर सुरक्षित भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है। पुलिस ने कहा कि शनिवार की रात पास के पानीहाटी इलाके में बीटी रोड पर टीएमसी के पार्टी कार्यालय पर देसी बम फेंके गए जिससे दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई।

Bengal News: बैरकपुर से सांसद हैं अर्जुन सिंह

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही भाटपाड़ा में लगातार भाजपा और टीएमसी आमने सामने टकराती रही है। विधानसभा चुनाव में भी हिंसा की कई वारदातें सामने आई थीं। गौरतलब है कि बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह हैं। इन पर हमले के बाद पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here