Legends League Cricket में इंडियन महाराजा ने जीत के साथ की आगाज, कैफ ने IPL टीमों को दिया जबरदस्त ऑफर

0
262

Legends League Cricket का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच इंडियन महाराजा और एशियन लायन्स के बीच खेला गया। इंडियन महाराजा की ओर से भारतीय खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस मैच में इंइियन महाराजा ने एशियन लायन्स को 6 विकेट से हराया। एशियन लायन्स के तरफ से श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाड़ी खेल रहे है। इस मैच को जीतने के बाद कप्तान मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए।

Legends League Cricket का शानदार आगाज

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कैफ ने आईपीएल को भी शामिल कर दिया है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशियन लाइन्स को हराने के बाद मोहम्मद कैफ ने युसूफ पठान के साथ एक फोटो शेयर किया है। जिसमें दोनों साथ बैठे दिख रहे हैं। कैफ ने इस मैच में 37 गेंदों पर 42 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई।

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके लिखा, ”आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए। एक पर एक फ्री वाला विकल्प भी है। इस ट्वीट के जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने आई।

कोलकाता ने लिखा कि ऑफर तो जबरदस्त है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने भी इस पर जवाब देते हुए कहा कि डियर आईपीएल टीमें, हम पहले से ही राइट टू मैच कार्ड का उपयोग कर रहे हैं। मोहम्मद कैफ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। वह टीम के सहायक कोच के पद पर कार्यरत हैं। 

Legends League Cricket
Legends League Cricket

एशियन लायन्स के खिलाफ युसुफ ने 40 गेंदों पर पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 80 रन बनाये जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने नाबाद 42 रन की पारी खेली, जिससे इंडियन महाराजा ने 176 रन का लक्ष्य पांच गेंद शेष रहते हुए ही हासिल कर दिया। एशियाई टीम की तरफ से शोएब अख्तर ने चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया।

संबंधित खबरें:

ICC T20 World cup 2022 में भारत के पुल में नहीं है न्यूजीलैंड की टीम, ग्रुप स्टेज में नहीं होगी भिड़ंत

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here