NEET परीक्षा के दौरान सख्ती के नाम पर कहीं छात्राओं के उतरवाए गए अंडरगारमेंट्स तो कहीं काटी गई आस्तीन

वहीं लखनऊ में नीट परीक्षा के दौरान अभ्यार्थियों के जूते बाहर उतरवाए गए। जबकि फुल बांह के कपड़े पहनकर आई छात्राओं की आस्तीन काटी गई।

0
284
NEET
NEET परीक्षा के दौरान सख्ती के नाम पर कहीं छात्राओं के उतरवाए गए अंडरगारमेंट्स

केरल के कोल्लम में NEET परीक्षा के दौरान छात्रों के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां सख्ती के नाम पर छात्राओं के अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए गए। वहीं अब इस घटना पर परीक्षा केंद्र पल्ला झाड़ता दिखाई दे रहा है। उधर छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

NEET

NEET: छात्राओं की काटी गई आस्तीन

मेडिकल में एडमिशन के लिए आयोजित की जाने वाली NEET के लिए तमाम परीक्षा केंद्रों पर पुख्ता इंतजाम किए गए थे। वहीं लखनऊ में नीट परीक्षा के दौरान अभ्यार्थियों के जूते बाहर उतरवाए गए। जबकि फुल बांह के कपड़े पहनकर आई छात्राओं की आस्तीन काटी गई। बता दें मेडिकल में एडमिशन के लिए आयोजित की जाने वाली NEET के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

NEET

हिजाब पहनकर परीक्षा देने पहुंची छात्रा को पुलिस ने रोका

उधर कोटा में भी मोदी कॉलेज सेंटर पर छात्राएं एग्जाम देने हिजाब पहनकर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने इन छात्रों को गेट पर ही रोक लिया। छात्राएं और उनके परिजन हिजाब न उतारने की बात पर अड़ गए जिसके बाद पुलिस ने खूब समझाया लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद उनसे लिखित में लिया गया कि परीक्षा को लेकर कोई भी निर्णय होगा, तो उसके लिए वो खुद जिम्मेदार होंगी।

संबंधित खबरें…

NEET Exam में बैठने के लिए न्यूनतम आयु सीमा घटाने की मांग को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज

NEET PG Exam 2022: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने टाली परीक्षा, SC भी आज करेगा सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here