Home Tags Shane warne

Tag: shane warne

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने...

0
Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है।

IPL 2022 के फाइनल से पहले राजस्थान की टीम 2008 के...

0
आईपीएल 2022 फाइनल की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स अब अपने खिलाड़ियों को सम्मनित करने जा रही है, जो 2008 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

Australia के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स बनने जा...

0
Australia टीम के महान खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स इंग्लैंड में एक साथ एक टीम को सपोर्ट स्टाफ के तौर पर ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले इन दोनों दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Shane Warne को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी गयी अंतिम सलामी,...

0
Shane Warne के फेयरवेल में 50,000 से अधिक लोग इकट्ठा हुए हैं। यह फेयरवेल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दिया गया। यह वही मैदान है, जहां वॉर्न ने अपना 700वां टेस्ट विकेट लिया था। इसी मैदान में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हैट्रिक भी ली थी। इस कार्यक्रम में रॉबी विलियम्स, एड शिरीन और एल्टन जॉन जैसे ग्लोबल सुपरस्टार भी शामिल हुए। वॉर्न के बेटे ने कहा कि विदाई देने के लिए MCG सबसे सही जगह है।

Shane Warne का पार्थिव शरीर 6 दिनों के बाद पहुंचा ऑस्ट्रेलिया,...

0
Australia के दिग्गज स्पिन गेंदबाज Shane Warne का पार्थिव शरीर उनके वतन ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया है। मौत के 6 दिन बाद उनको ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है। शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च को थाईलैंड के को समुई के एक विला में हुआ था। हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई थी। तमाम मेडिकल जांच और कागजी कार्रवाई के बाद शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया।

Shane Warne को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 30 मार्च को दी...

0
Australia के दिग्गज स्पिन गेंदबाज Shane Warne ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया था और कुछ यादगार लम्हों के गवाह भी यह मैदान बना था। अब मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शेन वॉर्न को 30 मार्च को सार्वजनिक विदाई दी जाएगी। विक्टोरिया राज्य के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज ने बुधवार को कहा कि वॉर्न के सम्मान में एमसीजी पर राजकीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 4 मार्च को वॉर्न का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

Ravichandran Ashwin ने कहा- शेन वॉर्न स्पिन गेंदबाजी में लाए थे...

0
Team India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इस क्रिकेट जगत में स्पिन को एक अटैक के रूप में लाने का काम किया। वॉर्न का निधन 4 मार्च को थाईलैंड में हुआ। 52 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वो अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे।

Shane Warne को श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे Ricky Ponting,...

0
Australia के पूर्व कप्तान Ricky Ponting महान गेंदबाज Shane Warne को श्रद्धांजलि देते हुए एक इंटरव्यू में रोने लगे। वॉर्न का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। पोंटिंग और वॉर्न बहुत अच्छे दोस्त रहे है। वो दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है। पोंटिंग श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने कहा वॉर्न मेरे जीवन का अहम हिस्सा थे।

Shane Warne की मौत का Autopsy रिपोर्ट से हुआ खुलासा, थाईलैंड...

0
Australia के दिग्गज लेग स्पिनर Shane Warne की मौत कैसे हुई, इस बात का खुलासा हो गया है। थाईलैंड पुलिस के अनुसार Autopsy के माध्यम से बताया गया कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। शेन वार्न की मौत 4 मार्च को थाईलैंड के एक निजी विला में हुई थी। उनके दोस्तों ने उनकी जान बचाने की कोशिश की थी, लेकिन सफलता नहीं मिली थी।

स्पिन के जादूगर थे Shane Warne, शायद अब फिर से नहीं...

0
Australia के पूर्व क्रिकेटर और महान लेग स्पिनर Shane Warne का निधन 4 मार्च को हुआ था। उनके निधन के बाद क्रिकेट जगत अभी तक शोक में डूबा हुआ है। वार्न के प्रबंधन ने एक संक्षिप्त बयान में पुष्टि की हैं की ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज अपने थाईलैंड विला में एक अनुत्तरदायी अवस्थ में पाए गए। उस बयान में बताया गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। अब फिर से ऐसा कोई कलाई का जादूगर नहीं होगा, जो गेंद को कहीं से टर्न करवा सके।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!