Shane Warne का पार्थिव शरीर 6 दिनों के बाद पहुंचा ऑस्ट्रेलिया, एमसीजी में दिया जाएगा राजकीय सम्मान

0
401

Australia के दिग्गज स्पिन गेंदबाज Shane Warne का पार्थिव शरीर उनके वतन ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया है। मौत के 6 दिन बाद उनको ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है। शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च को थाईलैंड के को समुई के एक विला में हुआ था। हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई थी। तमाम मेडिकल जांच और कागजी कार्रवाई के बाद शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया।

Shane Warne का पार्थिव शरीर जेट से लाया गया ऑस्ट्रेलिया

वॉर्न को थाईलैंड से मेलबर्न लाया गया है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक शेन वॉर्न का पार्थिव शरीर मेलबर्न के एसेनडन नोर्थ एयरपोर्ट पर पहुंचा। ऑस्ट्रेलियाई झंडे में लिपटा हुआ उनका ताबूत मेलबर्न पहुंच गया है। बैंकॉक से इस Dassault Falcon 7X जेट ने उड़ान भरी थी और 8 घंटे में ये मेलबर्न पहुंचा।

Shane Warne

फिलहाल, उनके पार्थिव शरीर को उनके परिवार वाले ही देख पाएंगे और उन्होंने ही एक निजी स्मारक का आयोजन किया है। प्रशंसक भी स्पिन के किंग के रूप में जाने वाले शेन वॉर्न को 30 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड यानी एमसीजी में अंतिम बार देख पाएंगे, जहां राजकीय सम्मान के साथ उनको अंतिन विदाई दी जाएगी। बता दें कि अटोप्सी रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने के बाद प्राकृतिक कारणें से उनकी मृत्यु हो गई थी।

संबंधित खबरें:

Australia के महान लेग स्पिनर Shane Warne का 52 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Shane Warne को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 30 मार्च को दी जाएगी अंतिम विदाई, राजकीय कार्यक्रम का भी किया जाएगा आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here