Cheteshwar Pujara को काउंटी चैंपियनशिप के लिए ससेक्स के तरफ से मिला कॉन्ट्रैक्ट, अब इंग्लैंड में जाकर खेलेंगे फर्स्ट क्लास क्रिकेट

0
365

Team India के भरोसेमंद टेस्ट टीम के बल्लेबाज Cheteshwar Pujara को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। पुजारा काफी समय से अपने फॉर्म से जूझ रहे थे। वो रणजी ट्रॉफी में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके। लेकिन अब उनके लिए अच्छी खबर आ रही है कि वो इंग्लैंड में जाकर अपनी फॉर्म हासिल कर सकते है। इतना ही नहीं भारत की टीम को जुलाई में इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलना है। ऐसे में पुजारा को दमदार प्रदर्शन करना होगा।

Cheteshwar Pujara खेलेंगे काउंटी क्रिकेट

इंग्लैंड में खेली जानी वाली काउंटी चैंपियनशिप के लिए चेतेश्वर पुजारा को कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने अपनी टीम के साथ कमिटमेंट की वजह से काउंटी टीम ससेक्स के साथ करार तोड़ लिया है। ऐसे में ससेक्स टीम में कुछ विदेशी खिलाड़ियों की एंट्री हो गई है। इनमें एक चेतेश्वर पुजारा भी शामिल है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के जोश फिलिपी को भी कॉन्ट्रैक्ट मिला है। पुजारा 2022 में ज्यादा से ज्यादा मैच ससेक्स के लिए खेलेंगे। पुजारा सीजन के पहले चैंपियनशिप मैच के लिए समय पर पहुंचेंगे और कम से कम RL50 प्रतियोगिता के अंत तक बने रहेंगे। 

Cheteshwar Pujara
Rahane and pujara

चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के साथ हुई साझेदारी के बाद कहा कि मैं आगामी सत्र के लिए ऐतिहासिक ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब का हिस्सा बनकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही ससेक्स परिवार के साथ जुड़ने और इसके समृद्ध क्रिकेट इतिहास का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। पिछले कुछ वर्षें में मैंने यूके में काउंटी क्रिकेट खेलने के अपने समय का हमेशा आनंद लिया है, इसलिए नए कार्यकाल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और क्लब की सफलता में योगदान करने की उम्मीद करता हूं।

ससेक्स क्लब की तरफ से कहा गया है कि हमें टीम में इस तरह के एक अनुभवी अंतरराष्ट्रीय शीर्ष क्रम बल्लेबाज का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और बल्ले से उनके योगदान के लिए तत्पर हैं और हमारे युवा शीर्ष क्रम बल्लेबाजों को प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना विकास जारी रखने में मदद करते हैं। सीजन की शुरुआत से पहले एक नए चैंपियनशिप कप्तान की घोषणा की जाएगी।

संबंधित खबरें

SA vs Ind: Cheteshwar Pujara ने बिना खाता खोले हुए आउट, फैंस ने किया ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here