IPL 2022 के फाइनल से पहले राजस्थान की टीम 2008 के विजेता खिलाड़ियों को करेगी सम्मानित, देखिए लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल

आईपीएल 2022 फाइनल की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स अब अपने खिलाड़ियों को सम्मनित करने जा रही है, जो 2008 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

0
248

IPL 2022 में अब कुछ देर में फाइनल मुकाबले की शुरुआत होने वाली है। 14 साल पहले 2008 में खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स दूसरी बार इस ट्रॉफी जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। राजस्थान को पहले सीजन में जीत दिलाने वाले कप्तान शेन वॉर्न का इस साल 4 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राजस्थान की टीम दूसरी बार ट्रॉफी जीतकर वॉर्न को श्रद्धांजलि देना चाहेगी। राजस्थान की टीम कई मौकों पर शेन वॉर्न को याद कर चुकी है।

IPL 2022 के फाइनल मैच से पहले अपने पुराने खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी राजस्थान

आईपीएल 2022 फाइनल की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स अब अपने खिलाड़ियों को सम्मनित करने जा रही है, जो 2008 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। द टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान ने इसके लिए रविंद्र जडेजा, मुनाफ पटेल, यूसुफ पठान, स्वप्निल असनोदकर, दिनेश सालुंखे, सिद्धार्थ त्रिवेदी और ग्रीम स्मिथ को इनवाइट किया है।

IPL 2022

रिपोर्ट में कहा गया है कि ये सभी खिलाड़ी फाइनल के दौरान अहमदाबाद में मौजूद रहेंगे। स्मिथ ने आईपीएल में कमेंट्री में वापसी की और वह पहले से ही अहमदाबाद में हैं। हालांकि कुछ विदेशी खिलाड़ी इस सम्मान समारोह का हिस्सा नहीं होंगे।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले राजस्थान को किसी ने भी खिताब का दावेदार नहीं माना था। लेकिन टीम अब दूसरी बार ट्रॉफी जीतने से केवल एक ही जीत दूर है। राजस्थान और गुजरात के बीच फाइनल मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Final: Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच होगा खिताबी भिड़ंत, जानिए किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है दोनों टीमें

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022: Jos Buttler ने जड़ा सीजन का चौथा शतक, विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की

IPL 2022 Prize Money: गुजरात और राजस्थान की टीम होगी मालामाल, हारने वाली टीम को भी मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here