Home Tags IPL 2022 Purple Cap

Tag: IPL 2022 Purple Cap

IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, हार्दिक पांड्या का...

0
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हार्दिक पांड्या का विकेट लेते ही इतिहास रच दिया।

IPL 2022 Final: महामुकाबले में Rajasthan Royals ने टॉस जीतकर चुनी...

0
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच के लिए कोई बदलाव नहीं की। वहीं गुजरात ने अल्जारी जोसेफ की जगह लॉकी फर्ग्यूसन को जगह दिया गया है।

IPL 2022 के फाइनल से पहले राजस्थान की टीम 2008 के...

0
आईपीएल 2022 फाइनल की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स अब अपने खिलाड़ियों को सम्मनित करने जा रही है, जो 2008 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

IPL 2022 Qualifier 1 से पहले युजवेंद्र चहल और राशिद खान...

0
IPL 2022 का पहला क्वालिफायर Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों ने अभ्यास किया। मैच से पहले दोनों टीमों ने आपस में फोटो सेशन भी किया।

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से राजस्थान रॉयल्स ने लगाया...

0
IPL 2022 के 30वें मुकाबले में जोस बटलर के शतक और युजवेंद्र चहल के पंजे से राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया। इस जीत के साथ राजस्थान ने जीत का चौका लगाया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। जवाब में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने सभी विकेट खोकर 210 रन बनाए।

IPL 2022 Purple Cap: पर्पल कैप की रेस में युजवेंद्र चहल...

0
IPL 2022 Purple Cap: आईपीएल 2022 में अभी तक युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन अच्छा रहा है। वह इस सीजन में 5 मैचों में 12 विकट चटका चुके हैं। सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने एक विकेट लेकर पर्पल कैप के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। वहीं इस सूची में दूसरे स्थान पर उमेश यादव है जिनके नाम इस सीजन 10 विकेट चटकाए।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!