IPL 2022 Qualifier 1 से पहले युजवेंद्र चहल और राशिद खान का वीडियो हुआ वायरल, युजी ने कहा- ‘हैक करवा दूंगा’

IPL 2022 का पहला क्वालिफायर Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों ने अभ्यास किया। मैच से पहले दोनों टीमों ने आपस में फोटो सेशन भी किया।

0
147

IPL 2022 का पहला क्वालिफायर Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों ने अभ्यास किया। मैच से पहले दोनों टीमों ने आपस में फोटो सेशन भी किया। इसमें राशिद खान और युजवेंद्र चहल ने एक साथ तस्वीर खिंचावाई। इस फोटो सेशन का एक वीडियो सामने आ रहा है, जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

IPL 2022 का पहला क्वालिफायर आज कोलकाता में

IPL 2022

गुजरात टाइटंस ने अब तक इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने भी इस बार बढ़िया प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों के बीच आज 24 मई को पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा। मैच से पहले अभ्यास के दौरान दुनिया के दो बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल और राशिद खान ने एक साथ फोटो खिंचवाए। इसी का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें युजवेंद्र चहल कहते हैं कि दे देना सब, मैंने आपके इंस्टा पर मैसेज भी किया कि मेरा फोटो कहां है। उसका कोई रिप्लाई नहीं आया। हैक करवा दूंगा बता रहा हूं। सोशल मीडिया पर पंगा नहीं।

इसके बाद फोटो शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने ये भी लिखा कि फोटो भेज दो भाई। ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो गया रहा है। कुछ ही घंटों में इस पर हजारों में लाइक आ गए। आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल के पास पर्पल कैप है। युजवेंद्र चहल ने अब तक खेले गए 14 मैचो में 26 विकेट अपने नाम ​किए हैं।

वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर आरसीबी के वानिंदु हसरंगा हैं, जिन्होंने 14 मैचों में 24 विकेट लिए हैं। दोनों में से कोई एक पर्पल कैप अपने नाम कर सकता है, लेकिन मुकाबला काफी करीबी हो गया है। दोनों टीमें प्लेआफ में हैं। युजी चहल जहां आज खेलते हुए नजर आएंगे, वहीं वानिंदु हसरंगा की टीम आरसीबी बुधवार को एलएसजी के सामने मैदान में उतरेगी।

संबंधित खबरें:

IPL 2022: प्लेऑफ के लिए बनाया गया नया नियम, बारिश या किसी और वजह से आई बाधा तो ऐसे निकलेगा मैच का रिजल्ट

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

IPL 2022: बारिश की भेट चढ़ सकता है Gujarat Titans और Rajasthan Royals का मुकाबला, जानें नए नियम के अनुसार ऐसे निकलेगा मैच का रिजल्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here