क्या Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच सबकुछ ठीक है? BCCI के अधिकारी ने दिया जवाब

0
1538
virat and rohit

BCCI ने जब से India टीम के लिमिटेड ओवर का कप्तान Rohit Sharma को बनाया है, तब से Virat Kohli और Rohit Sharma साथ में नहीं खेले है। क्या दोनों में फिर से मनमुटाव शुरू हो गया है। क्या टीम के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले चोट को कारण टीम से बाहर होना पड़ा है। अब विराट ने भी वनडे दौरे से हटने का फैसला कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि विराट वनडे कप्तानी छिने जाने के बाद नाराज है। लेकिन इस पूरे मामले में पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बहुत सी चीजें स्पष्ट कर दी है।

अधिकारी ने बताया दोनों के बीच सबकुछ ठीक है

‘न्यूज 9’ से बात करते हुए बोर्ड के अधिकारी ने कहा, ”विराट कोहली ने हमें यह बताया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। विराट उस समय परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। इसलिए सोशल मीडिया की अफवाहों में ज्यादा ने पड़े, क्योंकि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक है।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट ने बोर्ड को यह जानकारी दी कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का पहला बर्थडे है और वह उसे अपने परिवार के साथ मनाना चाहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक विराट की बेटी वामिका का पहला जन्मदिन 11 जनवरी को है और वो उसे परिवार के साथ मनाना चाहते है। वजह चाहें जो भी ऐसा लग रहा है कि विराट रोहित के कप्तानी में नहीं खेलना चाहते है। रोहित चोट के कारण पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। अब देखना है दोनों कब साथ खेलते दिखेंगे।

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत टेस्ट सीरीज शेड्यूल

पहला टेस्ट, 26-30 दिसंबर, सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन

दूसरा टेस्ट, 03-07 जनवरी, वांडरर्स, जोहांसबर्ग

तीसरा टेस्ट, 11-15 जनवरी, न्यूलैंड्स, केपटाउन

वनडे सीरीज

इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज भी खेलनी है। सीरीज का पहला वनडे 19 जनवरी को, दूसरा वनडे 21 जनवरी को और आखिरी वनडे 23 जनवरी को खेला जाना है। पहले दो वनडे मैच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी वनडे मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाना है।

South Africa दौरे पर एकदिवसीय सीरीज नहीं खेलते दिखेंगे Virat Kohli, फिर एक बार Rohit और Virat नहीं दिखेंगे साथ खेलते

Team India को लगा करारा झटका, टेस्ट टीम के उपकप्तान Rohit Sharma चोट के चलते South Africa दौरे से हुए बाहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here