Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद BCCI करेगा ऐलान

0
305
Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma को भारतीय टीम का टी20 और वनडे टीम का कप्तान बन चुके है और अब ऐसा माना जा रहा है कि टेस्ट की कप्तानी भी रोहित शर्मा को दी जा सकती है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला कर दिया है। टेस्ट टीम के कप्तान की घोषणा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद कर सकता है।

Rohit Sharma को बनाया जा सकता टेस्ट का कप्तान

बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स पर कहा कि भारत के नए टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा को ही बनाया जाएगा। रोहित को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था। ऐसे में उनका कप्तान बनना तय है। यह घोषणा जल्द किया जा सकता है। रोहित पर वर्कलोड बढ़ जाएगा, ऐसे में उन्हें खुद को फिट रखना होगा। मुझे लगता है कि सिलेक्टर्स ने उनसे बात की होगा। उन्हें अपनी फिटनेस पर एक्सट्रा मेहनत करनी होगी।

rohit sharma
rohit sharma

फरवरी के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को फुल टाइम टेस्ट कप्तान के तौर पर पहला असाइनमेंट हो सकता है। वहीं बीसीसीआई केएल राहुल और ऋषभ पंत को फ्यूचर कप्तान के रूप में देख रहे है। अभी इसको लेकर फैसला नहीं लिया गया है कि इन दोनों में से किसे उप-कप्तान बनाया जाएगा। बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि जो उप-कप्तान होगा, वह भारतीय टीम का फ्यूचर कप्तान होगा। इसमें केएल राहुल, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह सभी फ्यूचर लीडर्स हैं।

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी, उसके बाद BCCI को बताया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here