IND vs SA: India ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, भारतीय टीम में 2 बड़े बदलाव, उमेश यादव को मिला मौका

0
263
ind vs sa
ind vs sa

IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत ने इस टीम में दो बदलाव किया है। सिराज की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में जीतकर सीरीज में बनाई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

भारत को तीसरा और अंतिम टेस्ट जीतकर सीरीज जीतने का मौका होगा। लेकिन भारत के ये टेस्ट जीतना चुनौती से कम नहीं है। भारतीय टीम का प्रदर्शन केपटाउन में अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में भारतीय टीम को इस मैदान पर पहली जीत की तलाश होगी। वहीं अफ्रीका भी इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा कर सकता है।

IND vs SA: ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

India-vs-South-Africa

भारत: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह।

साउथ अफ्रीका: डीन एल्गर (कप्तान), एडेन मार्करम, कीगन पीटरसन, रैसी वैन डर डसन, टेम्बा बवुमा, काइल वेरेने, मार्को जैनसेन, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, डुआने ओलाइवर, लुंगी एनगिडी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here