WI vs ENG: Jason Holder के पंजे से वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराया, 4 गेंदों में 4 विकेट चटकाए

0
170

WI vs ENG: West Indies और England के बीच बारबाडोस में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 मैच में Jason Holder ने हैट्रिक लेकर नया इतिहास बना लिया है। जेसन होल्डर टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले वेस्टइंडीज के पहले गेंदबाज बने। होल्डर ने 4 गेंदों पर 4 विकेट लेकर इस मैच को 17 रनों से जीत लिया और इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने 5 मैचों की सीरीज को 3-2 से जीत लिया। होल्डर ने इस मैच में 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

WI vs ENG के पांचवें मैच में होल्डर का पंजा

WI vs ENG

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, और शाकिब महमूद को आउट करके अपना हैट्रिक पूरा किया। इसके अलावा उन्होंने सैम बिलिंग्स और कप्तान मोईन अली को आउट करके अपने पांच विकेट पूरे किए। होल्डर ने अंतिम ओवर में अपना हैट्रिक पूरा किया। इस सीरीज में होल्डर ने 5 मैचों में 15 लिए और बल्ले से भी योगदान दिया है। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

टी20 इंटरनेशनल में 4 गेंद पर 4 विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज बने

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज बन गए हैं। वेस्टइंडीज के हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने 2019 में आयरलैंड के खिलाफ ये कारनामा कर चुकी है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 2019 में पल्लेकल में न्यूजीलैंड के खिलाफ और आयरलैंड के कुर्टिस काम्पर यह कारनामा कर चुके हैं। कॉम्पर ने पिछले साल ही टी20 विश्व कप में नीदरलैंड्स के खिलाफ चार गेंदों पर 4 विकेट झटके थे।

संबंधित खबरें:

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

India और West Indies के सीरीज में हुई बदलाव, कोलकाता और अहमदाबाद में होगी सीरीज

WI vs ENG: मोईन अली के कप्तानी पारी के बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया, सीरीज में 2-2 से की बराबरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here