Money Laundering Case में जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, कोर्ट ने अगली सुनवाई तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक

200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के करीबी हैं।

0
281
Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez
Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez

Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को जैकलीन की गिरफ्तारी पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है। वहीं, अब इस मामले में कोर्ट 10 नवंबर को अपनी अगली सुनवाई करेगा। इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को, सभी पक्षों को चार्जशीट और अन्य जरूरी दस्तावेज उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया है।

Money Laundering Case
Money Laundering Case

Money Laundering Case: कोर्ट में अपने वकील के साथ मौजूद थीं जैकलीन

शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस अपने वकील प्रशांत पाटिल के साथ मौजूद रहीं। मालूम हो कि कोर्ट ने ईडी को जैकलीन की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। वहीं, इसपर ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। कोर्ट ने जैकलीन के वकील से पूछा कि क्या आपने चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को दे दी है? इस पर जैकलीन के वकील ने कहा कि ईडी ने कहा था कि कोर्ट में देंगे, लेकिन उसके बाद अभी तक नहीं मिली।

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के अनुसार, 200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के करीबी हैं। उनपर इस ठगी मामले में शामिल होने का आरोप है। फिलहाल, सुकेश जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उसने कई लोगों के साथ ठगी की है, जिसमें कई बड़े लोग भी शामिल हैं। मामले में 17 अगस्त को ई़डी ने चार्जशीट दाखिल की थी। उसके बाद आरोपियों को इसकी कॉपी भी भेजने की बात कही गई थी। वहीं, मामले में जैकलीन ने कोर्ट में कहा था कि वे खुद ठग सुकेश और उसके दोस्तों की विक्टिम हैं।

यह भी पढ़ेंः

Bharat Jodo Yatra का आज 45वां दिन, जानें अभी और कितने किलोमीटर की दूरी राहुल गांधी को करनी है तय…

T20 World Cup 2022: Ind Vs Pak मैच के ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा का आया बड़ा बयान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here