Doli Saja Ke Rakhna: ‘जन्माष्टमी’ पर खेसारी लाल-आम्रपाली ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, ‘डोली सजा के रखना’ की रिलीज डेट आउट

फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ फलक नाज़, बिना पांडेय अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, रक्षा  गुप्ता, विनोद मिश्रा, और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं।

0
408
Doli Saja Ke Rakhna
Doli Saja Ke Rakhna

Doli Saja Ke Rakhna: जन्माष्टमी पर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। ‘डोली सजा के रखना’ की रिलीज डेट आउट हो चुकी है। बता दें कि फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का दमदार ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। फिल्म 2 सितंबर को पैन इंडिया पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म पिता-पुत्र के अटूट रिश्ते पर आधारित है। यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है। फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा है।

Doli Saja Ke Rakhna
Doli Saja Ke Rakhna

फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ फलक नाज़, बिना पांडेय अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, रक्षा  गुप्ता, विनोद मिश्रा, और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं। लिरिक्स विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू , कृष्णा बेदर्दी, प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी और गोलू यादव ने दिया है।

Doli Saja Ke Rakhna
Doli Saja Ke Rakhna

फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा ने रिलीज डेट की जानकारी मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भी रहे। फिल्म पर बात करते हुए आम्रपाली ने कहा कि फिल्म में मेरा किरदार थोड़ा टेढ़ा मेढ़ा है। जब यह फिल्म रिलीज होगी तब देख कर सभी को मजा आने वाला है। हमारी फिल्म दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। वहीं खेसारीलाल यादव ने कहा कि हमारी फिल्म ऐसी ही है, जिसमें मनोरंजन के साथ एक संदेश भी होगा। इसलिए आप सभी से आग्रह होगा कि 2 सितंबर को आप सिनेमाघरों में जाकर हमारी फिल्म जरूर देखें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here