पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं Jacqueline Fernandez, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही सुनवाई

0
135
jacqueline
Jacqueline Fernandez

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर बड़ा फैसला सामने आने वाला है। बता दें कि जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई चल रही है, जिसे लेकर अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट पहुंच चुकी हैं। कुछ ही देर में एक्ट्रेस को लेकर कोर्ट में फैसला सुनाया जाएगा। 

Jacqueline Fernandez पहुंची कोर्ट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जैकलीन कार से उतर रही हैं और उन्होंने चेहरे पर मास्क लगााया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में सुनवाई के लिए पिंकी ईरानी भी पेश हुई हैं। बताते चले कि जैकलीन को लेकर ED ने चौंकाने वाले खुलासे किए थे। ईडी ने बताया था कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को सिर्फ महंगे गिफ्ट ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के लिए श्रीलंका में एक घर भी खरीदा था। इतना ही नहीं सुकेश ने बहरीन और मुंबई में भी एक-एक घर लेने के लिए एडवांस दे चुका था।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

सुकेश ने जैकलीन को दिए थे महंगे गिफ्ट्स

ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया था कि जैकलीन को ये बात साफ-साफ पता था कि सुकेश एक ठग है लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफें लेते गईं। एक्ट्रेस को ये भी पता था कि सुकेश के खिलाफ केस चल रहा है। हालांकि, इससे पहले जैकलीन ने अदालत में बताया था कि उनको सुकेश की असली पहचान के बारे में नहीं पता था। श्रीलंका में घर लेने वाली बात को जैकलीन ने खुद कबूल किया है कि सुकेश ने उसे श्रीलंका में घर खरीदने के बारे में बताया था। इसके अलावा, जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका था।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

सुकेश ने इस प्रॉपर्टी के बारे में अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को बताया था। बता दें कि पिंकी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए। सुकेश ने जैकलीन के फैमिली को भी कई महंगे गिफ्ट दिए थे। फिलहाल कोर्ट में अभी सुनवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें:

Jacqueline Fernandez के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था घर, ईडी ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here