नशे की हालत में डॉक्टर! इलाज कराने आई महिला को मारता रहा थप्पड़, Video Viral

0
143
Viral Video
Viral Video

Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अस्पताल से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें आप देखेंगे कि एक डॉक्टर, महिला मरीज की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर कथित तौर पर नशे में था जब उसने घटना को अंजाम दिया। वायरल वीडियो कोरबा जिले के एक मेडिकल कॉलेज अस्पताल का है। वहीं जिला मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अविनाश मेश्राम ने वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Viral Video: आरोपी डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का नाम सुखमती है। वह गेरवानी गांव की रहने वाली है। जब देर रात उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो वह अपने बेटे श्याम के साथ अस्पताल पहुंची थी। महिला के बेटे ने बताया कि तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने सबसे पहले 108 (एम्बुलेंस टेलीफोन नंबर) और 112 (आपातकालीन टेलीफोन नंबर) पर कॉल किया। लेकिन एम्बुलेंस कर्मचारी ने कहा कि उन्हें पहुंचने में समय लगेगा। इसलिए वह तुरंत अपनी मां को ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले गया।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर नशे की हालत में था। इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसकी मां को पीटना शुरू कर दिया। श्याम ने कहा कि जब उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ विरोध किया तो उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया। डीन मेश्राम ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है, आरोपी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों द्वारा डॉक्टर पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here