Viral Video: 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के सामने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल…

0
254
Viral Video: 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के सामने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल...
Viral Video: 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के सामने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल...

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उम्र महज एक नंबर होता है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को मनाते हुए बड़े जबरदस्त ठुमके लगा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है।

%E0%A4%A8viral

यहां देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग घर के अंदर हॉल में अपनी पत्नी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। बुजुर्ग महिला कुर्सी पर बैठी हुई है और उनके आसपास उनके 70 वर्षीय पति मस्ती के मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं। यह बुजुर्ग शख्स ‘अरबी कुथु’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इनको देखकर इनकी पत्नी भी हंस रही है और साथ ही यह वीडियो में पीछे से भी हंसने की आवाज आ रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो optimistic_chatterbox नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखेंगे, तो आपके आसपास हमेशा खुशियों का माहौल रहेगा। आप लोगों के कहने पर मैंने ये अपलोड किया है। 70 की उम्र में 10 साल के मेरे अम्मा और अप्पा।” वायरल होते इस वीडियो ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अब तक इस Viral Video को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं, कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट भी किया है।

संबंधित खबरें:

ठेके के बाहर नशे में धुत युवकों ने कार स्टंट कर ली 1 की जान, देखें Viral Video

इंदौर में नशेड़ी लड़कियों की गुंडागर्दी, चार ने मिलकर एक को बेरहमी से पीटा, Video Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here