बीजेपी और PM Modi पर अशोक गहलोत ने साधा निशाना, बोले- बकरे की मां…

हिमाचल प्रदेश की कुल 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को चुनाव होगा।

0
192
CM Ashok Gehlot
CM Ashok Gehlot

CM Ashok Gehlot: हिमाचल प्रदेश का विधानसभा चुनाव बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। चुनाव आयोग ने इसके लिए 12 नवंबर की तारीख को तय किया है। वहीं, हिमाचल में चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी बढ़ गई है। बीजेपी, कांग्रेस या आम आदमी पार्टी, इन सभी के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही इन राजनीतिक पार्टियों का प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

CM Ashok Gehlot in Shimla
CM Ashok Gehlot in Shimla

CM Ashok Gehlot ने कहा, कब तक मोदी जी के चेहरे पर होगी राजनीति

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसी को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों के नेता प्रदेश में चुनावी सभा, रैलियां और लोगों को संबोधित कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस के नेता और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत शिमला में थे। उन्होंने इस दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा “बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी? आप कब तक मोदी जी का चेहरा सामने रखकर राजनीति करेंगे? पता नहीं मोदी जी को महसूस हो रहा है कि नहीं, लेकिन उनका खुद का काम नीचे आ रहा है। अगर लोगों को उनके 2014 के भाषण सुना दें तो हमें कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।”

महंगाई के खिलाफ है भारत जोड़ो यात्रा-सीएम गहलोत
शिमला में अशोक गहलोत ने प्रेस को संबोधित करते हुए भारत जोड़ो यात्रा पर भी अपनी बाते कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ है। हमारी लड़ाई नीतियों और विचारधाराओं के लिए है। सीएम गहलोत ने कहा “मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि राजस्थान और हिमाचल प्रदेश राज्य में गारंटी और घोषणापत्र लागू किया जाएगा।”

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की कुल 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को चुनाव होगा। वहीं, इसके नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। इसी दिन गुजरात चुनाव के भी नतीजे आएंगे।

यह भी पढ़ेंः

जानें क्‍यों गुरु नानक ने अच्छे को ‘उजड़ने’ और बुरे को दिया ‘आबाद’ रहने का आशीर्वाद, पढ़ें प्रेरणादायक कहानी…

पुलिस ने यूट्यूब पर किया कमेंट, परिवार को ऐसे मिल गया उसका बिछड़ा हुआ बच्चा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here