Home Tags Himachal election 2022

Tag: himachal election 2022

हिमाचल में किसकी बनेगी सरकार! दिलचस्‍प हुई लड़ाई

0
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है।इस बार कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्क र है। वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं ने EVM में अपना क्या फैसला बंद किया है, इसका पता कुछ ही देर में चल जाएगा।

हिमाचल चुनाव में 65.92 फीसदी मतदान, सिरमौर में सबसे ज्यादा पड़े...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश की सभी 68 सीटों पर आज मतदान हुआ। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती समेत 412 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला पहाड़ी राज्य में 55 लाख से अधिक मतदाताओं ने किया।

हिमाचल चुनाव में सबसे बड़ा सिरदर्द बागी कैंडिडेट, क्या नेताओं की...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश के महत्वपूर्ण चुनावों के लिए मतदान शनिवार को सुबह 8 बजे धीमी गति से शुरू हुआ। सबसे पहले अधिकारियों ने ईवीएम की जांच के लिए सभी बूथों पर मॉक पोल किया।

Himachal Election 2022: आपके पास वोटर आईडी नहीं है? परेशान मत...

0
Himachal Election 2022: सभी की निगाहें हिमाचल प्रदेश पर हैं जहां शनिवार को मतदान होना है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5:30 बजे तक चलेगा।

बीजेपी और PM Modi पर अशोक गहलोत ने साधा निशाना, बोले-...

0
CM Ashok Gehlot:हिमाचल प्रदेश का विधानसभा चुनाव बस कुछ ही दिनों में होने वाला है।

जिसे चाहते हैं राजपूत वो ही बनता है हिमाचल का ‘सिरमौर’,...

0
Himachal Vidhansabha Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के तारीखों को लेकर तस्वीरें साफ हो गई है। राज्य में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

अगली सरकार बनाने में मंडी की 10 विधानसभा सीटों की रहेगी...

0
नवंबर 2017 में हिमाचल प्रदेश राज्य विधान सभा चुनावों में सत्ता-विरोधी परंपरा को जीवित रखा गया था। भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में वापसी की। अपराध, भ्रष्टाचार और विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ा गया।

Himachal Election 2022: जिसने जीता कांगड़ा उसका हुआ हिमाचल, जानें इस...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में 14वीं विधानसभा के लिए चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें पूरा...

0
Himachal Pradesh Assembly Election 2022: चुनाव आयोग ने शुक्रवार यानी आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए मतदान की तारीखों की घोषणा की। मतदान 12 नवंबर, 2022 को होगा। मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!