Jacqueline Fernandez ने सुकेश चंद्रशेखर पर लगाए आरोप, बोलीं- ‘उसने मेरे इमोशंस के साथ खेला है’

0
59
Sukesh Chandrashekhar News
Sukesh Chandrashekhar News

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में बयान दिया है।जैकलीन ने कोर्ट को बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बताया था कि वह सरकारी अधिकारी है। बता दें कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था।

Jacqueline Fernandez top news
Jacqueline Fernandez

सुकेश ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया-Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि, सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था। उसने कहा था कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन है। इतना ही नहीं सुकेश ने ये भी कहा था कि मै साउथ फिल्मों में काम करना चाहता हूं। वहीं पिंकी ईरानी ने भी बताया था कि वह होम मिनिस्ट्री के एक अधिकारी है। उसने मेरा करियर बर्बाद कर दिया।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन ने आगे बताया कि, सुकेश उन्हें वीडियो कॉल करके बात किया करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने बताया था कि सुकेश ने स्वीकार किया था कि 57 करोड़ रुपये अदिति सिंह से लिए, लेकिन जांच मे पाया गया कि उसने 80 करोड़ लिए थे। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा था कि सुकेश मास्टरमाइंड है इस मामले में उसने पहला फोन पीड़िता को लैंडलाइन से किया था जिसके साथ 200 करोड़ रुपये की ठगी की थी। ईडी ने कोर्ट को बताया था कि सुकेश ने इस पैसे से गाड़ी, लग्जरी आइटम और गिफ्ट खरीदे।

ईडी ने चार्जशीट का हिस्सा पढ़ते हुए कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात दीपक रामदानी से यूनिटेक के प्रमोटर संजय चं‍द्र के जरिए हुई। सुकेश ने दीपक रामनानी के जरिए अदिति सिंह से 57 करोड़ लिए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here