200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत! पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

0
186
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez 'IIFA' अवार्ड में होंगी शामिल

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज बेल मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए उन्हें बेल दे दी है। इससे पहले उनकी बेल पर गुरुवार को फैसला आना था। लेकिन तब फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। दिल्ली की कोर्ट में 11 नवंबर 2022 को सुनवाई हुई थी पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और 15 नवंबर शाम 4 बजे की तारीख दी थी।

बता दें कि 11 नवंबर को हुई सुनावई में प्रवर्तन निदेशालय लगातार एक्ट्रेस जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था। ईडी का कहना है कि एक्ट्रेस बेल पर रही तो वो सबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है। साथ ही वह विदेश भी भाग सकती हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने कोर्ट में दलील दी थी कि एक्ट्रेस जांच में अपना पूरा सहयोग करेंगी।

जैकलीन को विदेश जाने की मिली अनुमति
ठगी केस में सुकेश चंद्रशेखर के साथ लिप्त होने के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है। कोर्ट ने जैकलीन को दो लाख रुपये के निजी मुचलके यानी श्योरिटी बॉन्ड पर जमानत दे दी है। बता दें कि इससे पहले जैकलीन अंतरिम जमानत पर थीं। जिसके बाद उन्होंने रेगुलर बेल की एप्लीकेशन लगाई थी। आज कोर्ट ने अपने फैसले में जैकलीन को विदेश जाने की भी छूट दे दी है। कोर्ट ने कहा कि जैकलीन कोर्ट की इजाजत से कुछ दिनों के लिए विदेश भी जा सकती हैं। हालांकि वे हमेशा के लिए देश नहीं छोड़ सकती हैं।

वहीं, कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 24 नवंबर को तय की है।

Jacqueline Fernandez: क्या है मामला?

बताते चलें कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। बावजूद इसके एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं। फिलहाल आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here