Jacqueline Fernandez को नहीं मिली विदेश जाने की मंजूरी, कोर्ट ने सुनाया फैसलाा

जैकलीन का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में होने की वजह से अब वह विदेश नहीं जा पाएंगी। बता दें, पिछले दिनों जैकलीन ने IIFA Awards में शामिल होने के लिए विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी थी।

0
123
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez को नहीं मिली विदेश जाने की मंजूरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि, जैकलीन का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में होने की वजह से अब वह विदेश नहीं जा पाएंगी। बता दें कि पिछले दिनों जैकलीन ने IIFA Awards में शामिल होने के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी थी। आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) में शामिल होने जैकलीन अबू धाबी जाना चाहती थी। लेकिन उनको बाहर जाने की अनुमति नहीं मिली।

Jacqueline Fernandez को नहीं मिली विदेश जाने की इजाजत

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि जिसे उन्होंने वापस ले लिया है। दरअसल, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की निचली अदालत में याचिका दायर कर अनुमति मांगी थी। जैकलीन ने आईफा अवार्ड्स में जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।

Jacqueline Fernandez 
Jacqueline Fernandez 

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद हैं। सुकेश ने ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन के साथ निजी संबंध होने की बात कही थी। सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में रहा है, हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार करती रही हैं। ईडी के पास दोनों की निजी तस्वीरें और सबूत हैं जिसके कारण जैकलीन भी इस मामले में फंसी हुई हैं।

एक्ट्रेस जैकलीन और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर काफी पैसे लुटाता था। सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड के गहने, इंपोर्टेड क्रॉकरी खरीदकर दी थी। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की 4 पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

बताते चले कि हाल ही में ईडी ने एक्ट्रेस के ऊपर कार्रवाई की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल प्रॅापर्टी जब्त कर ली हैं। यह संपत्ति एक फिक्स्ड डिपॉजिट है। बता दें कि एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था। इस बीच जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी है।

यह भी पढ़ें:

Jacqueline Fernandez पर ED की बड़ी कार्रवाई, एक्ट्रेस की 7 करोड़ 12 लाख की प्रॉपर्टी जब्त

Kangana Ranaut Kiss Video: धाकड़ गर्ल सरेआम एक शख्स को करने लगी किस, देखकर सब हो गए शॉक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here