Jacqueline Fernandez ‘IIFA’ अवार्ड में होंगी शामिल, कोर्ट से मिली अनुमति

0
197
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez 'IIFA' अवार्ड में होंगी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने की अनुमति मिल गई है। एक्ट्रेस को 31 मई से 6 जून तक के लिए विदेश जाने की इजाजत दी गई है। इस दौरान जैकलीन के खिलाफ जारी LOC हटाया जाएगा। रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेत्री ने दिल्ली की एक अदालत में विदेश जाने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की थी।

Jacqueline Fernandez आईफा में दिखाएंगी अपना जलवा

फर्नांडीज अब अबू धाबी की यात्रा कर सकती हैं और 31 मई से 6 जून के बीच आईफा अवॅार्ड में भाग ले सकती हैं। बता दें कि पिछले दिनों जैकलीन ने IIFA Awards में शामिल होने के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी थी। जैकलीन ने अर्जी में अबू धाबी के अलावा फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अनुमति की मांगी थी।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज को तीन शर्तों पर विदेश यात्रा की अनुमति दी गई है। उन्हें जमानत के रूप में 50 लाख रुपये की जमा राशि जमा करने के लिए भी कहा गया है। साथ ही अभिनेत्री अपनी वापसी के बारे में जांच एजेंसी को सूचित करेंगी। बताते चले कि जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद विदेश यात्रा करने से रोक दिया गया था। इसके अलावा, उन्हें पिछले साल मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था।

Jacqueline Fernandez 
Jacqueline Fernandez 

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद हैं। सुकेश ने ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन के साथ निजी संबंध होने की बात कही थी। सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में रहा है, हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार करती रही हैं। ईडी के पास दोनों की निजी तस्वीरें और सबूत हैं जिसके कारण जैकलीन भी इस मामले में फंसी हुई हैं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

एक्ट्रेस जैकलीन और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर काफी पैसे लुटाता था। सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड के गहने, इंपोर्टेड क्रॉकरी खरीदकर दी थी। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की 4 पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं।

यह भी पढ़ें:

The Punjaabban Song: कियारा-वरूण की फिल्म Jug Jug Jeeyo का गाना ‘नाच पंजाबन’ हुआ रिलीज, सुनकर झूम उठेंगे आप

Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट, किरदार के लिए एक्टर ने 10 किलो वजन कम किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here