Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट, किरदार के लिए एक्टर ने 10 किलो वजन कम किया

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्रता वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

0
216
Randeep Hooda
Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट

स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की आज 139वीं जयंती है। इस मौके पर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्रता वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। रणदीप हुड्डा इसमें वीर सावरकर का रोल प्ले कर रहें है। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू की जाएगी।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

फिल्म के लिए Randeep Hooda ने 10 किलो वजन किया कम

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा लिखा- ‘भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था.. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!’ सोशल मीडिया पर पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CeFrek8obZF/?utm_source=ig_embed&ig_rid=59de58a5-1682-4dd5-a4d2-b8287a29d755

फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं! सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था।” आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा अभी तक 10 किलो वजन कम किया है। अगले दो महीनों में वो तकरीबन 12 किलो और वेट कम करेंगे। यानी टोटल 22 किलो वजन रणदीप कम करेंगे।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

फिल्मों के अलावा रणदीप हुड्डा कई बार अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर फैली थी कि वह मणिपुर की रहने वाली एक मॉडल लिन लैशराम (Lin Laishram) को डेट कर रहे हैं। लिन लैशराम एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं। उन्हें फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में ओम के एक दोस्त की भूमिका में देखा गया था, जो एक कैमियो रोल था। साथ ही लिन लैशराम ने ‘रंगून’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Savarkar

कौन हैं स्वतंत्र वीर सावरकर?

विनायक दामोदर सावरकर एक स्‍वतंत्रता सेनानी, सामाजिक कार्यकर्ता और लेखक थे। 1922 में रत्नागिरी में कैद रहते हुए उन्होंने हिंदुत्व की विचारधारा विकसित की थी। बता दें कि सावरकर हिंदू महासभा के प्रमुख सदस्‍यों में से एक थे।

यह भी पढ़ें:

Randeep Hooda को मिल गया सच्चा प्यार? ये एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म में कर चुकी है काम, देखिए तस्वीरें

Rubina Dilaik ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस ने भरी आहें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here