Home Tags Swatantra veer savarkar

Tag: swatantra veer savarkar

Swatantra Veer Savarkar Teaser: एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सावरकर’ का...

0
Swatantra Veer Savarkar Teaser: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का टीजर वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म विनायक दामोदर सावरकर उर्फ वीर सावरकर की जिंदगी पर बेस्ड है। रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ लंबे समय से सुर्खियों में हैं। वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने इसकी पहली झलक फैंस को दी है। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में सावरकर का लीड रोल तो निभाया ही है, इसके साथ उन्होंने इस फिल्म में डायरेक्शन की कमान भी संभाली है। ये टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर महाराष्ट्र सरकार का ऐलान, नासिक में...

0
Veer Savarkar Death Annivesary: भारत में अक्सर चर्चा का विषय रहने वाले वीर सावरकर की आज यानी 26 फरवरी को पुण्यतिथि है। आज के ही दिन उन्होंने अंतिम सांस ली थी। उनका निधन 26 फरवरी 1966 को हुआ।

Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट,...

0
स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की आज 139वीं जयंती है। इस मौके पर एक्टर Randeep Hooda की फिल्म Swatantra Veer Savarkar का फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

Veer Savarkar की पुण्यतिथि पर वरिष्‍ठ नेताओं ने उन्हें किया याद,...

0
Veer Savarkar Punyatithi: हिंदू महासभा के प्रमुख नेता और हिंदुत्व की विचारधारा को बढ़ाने वाले वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर कई नेताओं ने उन्‍होंने याद किया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!