Weather Update: Delhi-NCR में चिपचिपी गर्मी ने किया बेहाल, पारा जा सकता है 40 डिग्री पार

Weather Update: मौसम विभाग के अुनसार दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। दिन में अधिकतम तापमान 41 डिग्री तक जा सकता है।

0
288
Environment News
Environment News

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी दोबारा सितम ढहा रही है। पसीना बहने और चिपचिपी गर्मी ने सभी को बेहाल कर दिया है।मौसम विभाग के अुनसार दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। दिन में अधिकतम तापमान 41 डिग्री तक जा सकता है। वहीं शाम में गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं। 30 मई तक आसमान में हल्के-फुल्के बादल रहेंगे। इसके बाद 31 मई से 3 जून तक आसमान साफ हो जाएगा।आगामी दिनों में लू चलने की संभावना नहीं,लेकिन गर्मी का असर महसूस होगा।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: पूर्वोत्‍तर और उच्‍च हिमालयी क्षेत्रों में बारिश की संभावना

Weather Update
Weather Update

पश्चिमी हवाओं और दक्षिण-पश्चिमी हवाओं में एक ट्रफ के प्रभाव में, आने वाले कुछ दिनों में पूर्वोत्तर भारत और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में व्यापक रूप से हल्की या मध्यम वर्षा होने की संभावना है। अगले चार से पांच दिनों के दौरान बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में गरज के साथ छिटपुट बौछारें या तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जताया है।

Weather Update: बारिश का अलर्ट जारी

उत्तराखंड के बद्रीनाथ, बागेश्वर, चमोली, देहरादून आदि जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है।वहीं हिमाचल प्रदेश के कल्‍पा में भारी होने की आशंका है।मौसम विभाग ने यहां बारिश का अलर्ट जारी किया है।ऐसे में इन राज्‍यों के तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की जा सकती है।राजस्थान, मध्य प्रदेश, दक्षिण उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली में अभी गर्मी जारी रहेगी। विदर्भ, उत्तर मध्य महाराष्ट्र और गुजरात में भी गर्मी का कहर जारी रहेगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here