Weather Update: Delhi-NCR को भिगाने की तैयारी में बारिश, तपिश से मिलेगी निजात

Weather Update: मौसम पूर्वानुमान के अनुसार Delhi-NCR में आगामी पांच दिनों तक झमाझम बारिश होने की संभावना है।

0
142
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर वालों के लिए राहत भरी खबर है।मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक दिल्ली में बारिश होगी।इससे तापमान में कमी आने के साथ तपिश से भी निजात मिलेगी।दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावना है।मौसम पूर्वानुमान के अनुसार Delhi-NCR में आगामी पांच दिनों तक झमाझम बारिश होने की संभावना है।

दूसरी तरफ देश के अन्‍य भागों में भी मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।बिहार, झारखंड और छत्‍तीसगढ़ समेत कई राज्‍यों में झमाझम बारिश होने से मौसम बदलेगा। वहीं तटीय कर्नाटक, कोंकण, गोवा और माहे समेत कई जगहों पर भी गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update:उत्‍तराखंड में 23 से होगा मानसून सक्रिय

मानसून उत्‍तराखंड में 23 जून से सक्रिय होगा। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उत्‍तराखंड के कई इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। उच्‍च हिमालयी क्षेत्रों एवं मैदानी इलाकों में भी बारिश तेज रहेगी।

Weather Update: पूर्वोत्‍तर के अलग-अलग राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी में देश के पूवोत्‍तर राज्‍यों के लिए एलर्ट घोषित किया गया है। यहां के असम, मेघालय, नागालैंड समेत कई राज्‍यों में भारी बारिश की आशंका जताई है। पहले ही असम के कई जिले अत्‍यधिक बारिश के चलते बाढ़ की समस्‍या से जूझ रहे हैं। ऐसे में अभी और बारिश का पूर्वानुमान उन्‍हें परेशान कर सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here