Weather Update: Delhi-NCR में झमाझम बारिश के बाद बदला मौसम,गर्मी से मिली राहत

Weather Update: मालूम हो कि बीते गुरुवार को भी दिल्ली और नोएडा के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी।

0
167
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों की सुबह शुक्रवार को झमाझम बारिश के साथ शुरू हुई। लगातार तपिश और गर्मी झेल रहे लोगों को काफी राहत मिली।एनसीआर के कुछ हिस्सों में बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया। बारिश के बाद तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से नीचे चला गया है।

मालूम हो कि बीते गुरुवार को भी दिल्ली और नोएडा के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी।मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी।मौसम विभाग के अनुसार आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: इन इलाकों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार आज एनसीआर के फरीदाबाद, गुरुग्राम, सोनीपत समेत हरियाणा के यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, असंध, सफीदों, जींद,इसके अलावा झज्जर, फारुखनगर में बारिश होगी। इसके अलावा, कोसली, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, बावल, नूंह, औरंगाबाद, होडल (हरियाणा) सहारनपुर, गंगोह, देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर,नरौरा, गभाना, सहसवां, जट्टारी, अतरौली, खैर, अलीगढ़, नंदगांव, इगलास, सिकंदर राव, बरसाना, राया, हाथरस, मथुरा, सादाबाद (यूपी) भिवारी, तिजारा (राजस्थान) में आज जबरदस्‍त बारिश होने की संभावना है।

Weather Update: पूर्वोत्‍तर के राज्‍यों में बारिश बनी आफत

देश के पूर्वोत्‍तर राज्‍यों में बारिश अब आफत बन गई है। मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से लोग परेशान हैं।पानी भरने से यहां बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार आगामी दो दिनों में यहां और बारिश होने की संभावना है।

यहां जानिये आपके शहर का तापमान

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली3228
नोएडा3327
फरीदाबाद33  27
मुंबई32   27
कोलकाता37   29
चेन्‍नई37     28
लखनऊ32  28

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here