Weather Update: Delhi-NCR में बढ़ने लगी गर्मी, दक्षिण के कुछ राज्‍यों में बारिश की संभावना

Weather Update: आईएमडी के अनुसार आने वाले 2 दिनों में मध्‍य प्रदेश, ओडिशा, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में तेज हवाओं के साथ हल्‍की बारिश होने की संभावना है।

0
108
Weather Update top news
Weather Update top news

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर समेत पूरे उत्‍तर भारत में गर्मी अपने तेवर दिखाने लगी है। राजधानी दिल्‍ली में रविवार सुबह की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है।अधिकतर राज्‍यों में 2 से 4 डिग्री तापमान में वृद्धि संभव है।
मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 20 डिग्री रहने का पूर्वानुमान है। वहीं दूसरी तरफ दक्षिण भारत के कई राज्‍यों में अधिकतम तापमान 38 से 40 डिग्री के आसपास दर्ज किया जा सकता है।

Weather Update top news today
Forecast.

Weather Update:यहां होगी बारिश

Weather Update:आईएमडी के अनुसार आने वाले 2 दिनों में मध्‍य प्रदेश, ओडिशा, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में तेज हवाओं के साथ हल्‍की बारिश होने की संभावना है।
मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण राजस्थान के मध्य भागों पर एक चक्रवाती हवा का क्षेत्र बना हुआ है। इसके साथ ही एक ट्रफ मध्य प्रदेश के मध्य भागों से विदर्भ, मराठवाड़ा और आंतरिक कर्नाटक होते हुए दक्षिण तमिलनाडु तक फैली हुई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here