Weather News: Delhi-NCR सहित कई इलाकों में हुई भारी बारिश, इन शहरों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

0
65
Weather News Barish today
Weather News

Weather News: दिल्ली एनसीआर सहित कई राज्यों में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। आज यानी 4 मार्च को राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश के कारण पानी भर गया। इसके कारण सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार कम हो गई। कई इलाकों में जल भराव के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है। बता दें कि मौसम विभाग ने अप्रैल के शुरूआती दिनों में बारिश की संभावना जताई थी।

Weather News
Weather News

Weather News: इन इलाकों में हुई जारी हुआ अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर में लोग मंगलवार को बारिश और गरज के साथ जागे। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिन में बारिश की संभावना जताई थी। मौसम एजेंसी के मुताबिक अगले कुछ घंटों तक पूरी दिल्ली और एनसीआर में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ भारी बारिश का सिलसिला जारी रहने का अनुमान है। आईएमडी ने एक ट्वीट में कहा दिल्ली के कुछ स्थानों जैसे लाजपत नगर, मालवीय नगर, कालकाजी, तुगलकाबाद, छतरपुर, इग्नू, आयानगर, डेरामंडी में और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश/बूंदाबंदी होगी।

इसके अलावा मौसम विभाग ने बताया कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद, दादरी, बल्लभगढ़, देवबंद, मुजफ्फरनगर, खतौली, सकोटी टांडा, दौराला, मेरठ और मोदीनगर के आसपास के इलाकों में भारी बारिश के साथ गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं। पूरी दिल्ली और एनसीआर, गन्नौर, महम, तोशाम, रोहतक, भिवानी (हरियाणा) बड़ौत, शिकारपुर, खुर्जा (यूपी) के आस-पास के क्षेत्रों में छिटपुट स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ आंधी-तूफान आ सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली में हल्की बारिश और बूंदाबांदी के साथ बादल छाए रहने की संभावना है। हालांकि बिन मौसम बरसात के कारण लोगों को ऑफिश जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

संबंधित खबरें…

Twitter Logo Changed: Elon Musk ने बदला ट्विटर का Logo, नीली चिड़िया की जगह अब दिखेगी कुत्ते की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here