Twitter Logo Changed: Elon Musk ने बदला ट्विटर का Logo, नीली चिड़िया की जगह अब दिखेगी कुत्ते की तस्वीर

0
96
Twitter Logo Changed
Twitter Logo Changed

Twitter Logo Changed: ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क ने ट्विटर के लोगो एक बड़ा बदलाव किया है। इस बार ट्विटर का लोगो नीली चिड़िया से बदलकर कुछ और कर दिया है। इस बदलाव के आने के बाद सभी लोग सख्ते में हैं। ट्विटर ने अब डॉगी को नया लोगो बनाया है। इस बात की जानकारी एलॉन मस्क ने खुद ट्वीट कर दी है।

Twitter Logo Changed
Twitter Logo Changed

ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलोन मस्क ने पिछले साल अक्टूबर में कार्यभार संभालने के बाद से अक्सर नई नीतियों और माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट में बदलाव लाने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं। इसे जारी रखते हुए अब 51 वर्षीय अरबपति ने फिर से ट्विटर पर एक नया अपडेट किया है और इस बार उन्होंने प्रतिष्ठित ‘ब्लू बर्ड’ लोगो को डॉग आइकोइन क्रिप्टोक्यूरेंसी के “डोगे” मेम के साथ बदल दिया है। ‘डोगे’ मीम में शीबा इनू का चेहरा दिखाया गया है।

Twitter Logo Changed: पहले ‘ब्लू बर्ड’ लोगो वेब संस्करण पर होम बटन के रूप में दिखाई देता था। लेकिन सोमवार को ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने “डोगे” मीम देखा, जो डॉगकोइन ब्लॉकचैन और क्रिप्टोकुरेंसी लोगो का एक तत्व है और इसे 2013 में एक मजाक के रूप में बनाया गया था। यह नया लोगो मोबाइल पर फिलहाल उपलब्ध नहीं है। एलॉन मस्क ने मंगवार रात 12.20 पर एक ट्वीट कर फोटो शेयर की।

Twitter Logo Changed
Twitter Logo Changed

Twitter Logo Changed: Elon Musk ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

Twitter Logo Changed: मस्क ने अपने अकाउंट से एक मजेदार पोस्ट भी साझा किया है जिसमें कार में ‘डोगे’ और पुलिस अधिकारी है। जो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को देख रहा है और वह डोग बता रहा है कि उसकी फोटो बदल दी गई है। साथ ही एलॉन मस्क ने एक पुराना चैट का स्क्रीनशॉट भी ट्वीट पर शेयर किया जिसमें लिखा है वादे के मुताबिक। दरअसल एक पुराने कमेंट में एक यूजर ने लिखा था कि ट्विटर को खरीदो और उसके जगह नीली चिड़िया का लोगो हटाकर डॉगी को लगा दो। यह जवाब एक यूजर ने तब दिया था जब एलॉन ने पूछा था कि क्या एक नए प्लेटफोर्म की जरूरत है? इसी पर यूजर ने जवाब देते हुए कहा था कि ट्विटर को ही खरीद लो और उसका लोगो बदल दो।

संबंधित खबरें…

मूसेवाला के माता-पिता से मिले नवजोत सिद्धू, कानून व्यवस्था को लेकर जमकर दागे सवाल

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा-‘मित्रकाल के विरुद्ध…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here