Weather Update: Delhi-NCR में दिखने लगा गर्मी का असर, आने वाले दो दिन बूंदाबांदी की संभावना

Weather Update:

0
75
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: फरवरी के मध्‍य में ही देश के कई हिस्‍सों में गर्मी ने दस्‍तक दे दी थी।कमोबेश यही हाल मार्च में बना हुआ है।दिल्‍ली-एनसीआर में सोमवार की सुबह का आगाज धूप के साथ हुआ। मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

हालांकि कहीं-कहीं हल्‍की बूंदाबांदी भी देखने को मिल सकती है।वहीं 14 और 15 मार्च को दिल्‍ली में गरज के साथ हल्‍की बारिश होने की संभावना है।आईएमडी के अनुसार गुजरात और कर्नाटक में तापमान 37 से 38 डिग्री तक दर्ज होने का पूर्वानुमान है।मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और ओडिशा जैसे राज्यों में भी पारा 30 से 35 डिग्री तक पहुंच सकता है।जबकि झारखंड और पश्‍चिम बंगाल में कहीं ओलावृष्‍टि की आशंका भी है।

Weather Update news
Forecast.

Weather Update: इन राज्‍यों में होगी बारिश

Weather Update: मौसम विभाग से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान ओडिशा, पश्चिम बंगाल, झारखंड, दक्षिण तमिलनाडु और केरल में तेज गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है।झारखंड और वेस्ट बंगाल में ओलावृष्टि की भी आशंका जताई जा रही है। 

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी

Weather Update: बात अगर पश्चिमी हिमालय क्षेत्र की करें तो यहां 12 मार्च से हल्की बारिश शुरू होगी और 13 मार्च से ये सिलसिला बढ़ने का पूर्वानुमान है। आगामी 13 से 15 मार्च के बीच पश्चिमी हिमालय के कुछ हिस्सों में बर्फबारी हो सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here