Weather Update: Delhi-NCR में मौसम हुआ सुहाना, ठंडी हवाओं ने बदली फिजा

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर के अलावा देश के कई राज्य जैसे हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश के साथ उत्तर पूर्वी भारत के राज्यो में भी बारिश देखने को मिलेगी।

0
67
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार को मौसम सुहाना बना हुआ है। आसमान में बादल छाए हुए हैं। ठंडी हवाओं से लोगों को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार 2 वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सामने आने की वजह से देश के कई राज्यों के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है।जानकारी के अनुसार आने वाले 5 दिनों तक दिल्ली का मौसम अच्‍छा रहने वाला है।
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के अलावा देश के कई राज्य जैसे हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश के साथ उत्तर पूर्वी भारत के राज्यो में भी बारिश देखने को मिलेगी।

Weather Update Top news
Weather Update Top news

Weather Update:4 मई तक बारिश के आसार

Weather Update:आईएमडी के अनुसार आगामी 4 मई तक दिल्‍ली-एनसीआर में बारिश के आसार बने हुए हैं। यहां हल्‍की बारिश के साथ तेज हवाएं चलेंगी। न्‍यूनतम तापमान में गिरावट होने की संभावना है।हालांकि 5 मई से एक बार फिर तापमान में बढ़त होने का पूर्वानुमान है।

यूपी में आंधी के आसार

मौसम विभाग के अनुसार यूपी में भी मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। आईएमडी पूर्वानुमान के अनुसार लखनऊ में बादल छाए रहेंगे। कुछ जगहों पर धूल भरी आंधी चलने की संभावना बनी है।यहां को न्‍यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्‍सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्‍सियस रहने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here