Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ का असर, Delhi-NCR में आने वाले चार दिन तपिश कम होने की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार से उत्तर पश्चिमी भारत में बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की उम्मीद है।

0
135
Weather Update: top news of Mausam
Weather Update

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से चल रही आंधी और तूफान के बाद पड़ी बौछारों से लोगों को राहत मिली है।तापमान में दो डिग्री सेल्सियस की कमी देखने को मिली। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार से उत्तर पश्चिमी भारत में बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की उम्मीद है। इसके चलते दिल्ली में मंगलवार तक अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है। ऐसे में लोगों को तपिश से राहत मिलने की उम्‍मीद है।

weather Update
weather Update

Weather Update: बारिश दिलाएगी गर्मी से राहत

मौसम विभाग के अनुसार आगामी 22 से 24 मई के बीच दिल्ली में बारिश, बूंदाबांदी के चलते गर्मी से राहत मिलेगी।रविवार को आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे और आंधी चलने की संभावना है।दिल्ली में 25 मई तक अधिकतम तापमान 38 से 39 डिग्री तक रहने की संभावना है।26 मई से एक बर फिर तापमान बढ़ना शुरू होगा।

Weather Update: हीटवेव से राहत, हरियाणा में कई जगहों पर ओलावृष्टि की संभावना

Weather Update
Weather Update

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ का असर दिल्‍ली से सटे हरियाणा पर भी पड़ा है।इसके कारण पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में मध्यम बारिश होने की संभावना है। आकाशीय बिजली और ओलावृष्टि भी होने की संभावना है। तापमान में आई गिरावट के चलते हरियाणा में हीट वेव से राहत मिली है।

जानिये आपके शहर का तापमान

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली4131
नोएडा4031
फरीदाबाद41    29
मुंबई3329
कोलकाता3729
चेन्‍नई36   29
लखनऊ3629

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here