पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन! सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस, फैन्स को नहीं यकीन

0
18
पूनम पांडे
पूनम पांडे

32 साल की अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया, जिसमें उनके निधन की पुष्टि की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक- एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को पूनम पांडे ने आखिरी सांस ली। यह इंडस्ट्री के लिए एक गहरा सदमा है। फैंस के साथ इंडस्ट्री के सितारों के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा कर दी जानकारी

उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई। पोस्ट में लिखा था, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।’

इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किये गये इस पोस्ट के बाद किसी को यकीन नहीं हुआ कि एक्ट्रेस का अचानक निधन हो गया और इसका कारण है पूनम का सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय रहना। पूनम पांडे की मैनेजर पारुल चावला ने भी निधन की पुष्टि की है। पारुल ने मीडिया को बताया है कि वाकई पूनम इस दुनिया में नहीं हैं। तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं।

आपको बता दें पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी। वीडियो में एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं।

यह भी पढ़ें:

Shoaib-Sania: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने फिर से की शादी, क्या टूट गया सानिया से रिश्‍ता?

कोई नहीं चाहता था ‘रामायण’ दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हो, दो साल तक दफ्तरों के चक्कर काटते रहे Ramanand Sagar!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here