BJP सांसद का आरोप – Akhilesh के सामने Azam Khan ने बाबा साहब को कहा था ‘लैंड माफिया’

0
448
B. R. Ambedkar

BJP सांसद Brij Lal ने बाबा साहब अंबेडकर को श्रधांजलि अर्पित करते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो (VIDEO) ट्वीट कर लिखा है कि मैं 2016 के उस दिन को याद करके भावुक हो जाता हूँ, जब ग़ाज़ियाबाद हज- हाउस के उद्घाटन पर आज़म खान (Azam Khan) ने बाबा साहब को लैंड माफिया कहा था। मंच पर अखिलेश यादव तालियां बजा रहे थे। माफ़ी मांगो अखिलेश।

सांसद के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी की तरफ से लिखा गया है कि गरीबों, पिछड़ों और वंचितो का मजाक उड़ाना तो सपाइयों की नीयत में हैं। इन्होंने तो अपने कार्यकाल में अनुसूचित जाति/जनजाति के बच्चों की स्कॉलरशिप रोककर उनके साथ भेदभाव करते थे।

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर का आज Mahaparinirvan Diwas

भारत के संविधान निर्माता Babasaheb Dr B.R. Ambedkar की पुण्‍यतिथि पर आज पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। बाबा साहेब अम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्‍हें सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट किया, ”भारत रत्न बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर को उनके महापरिनिर्वाण दिवस पर सादर श्रद्धांजलि।”महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बाबासाहेब डॉ बी.आर. अम्बेडकर को याद करते हुए नई दिल्ली के संसद भवन लॉन में श्रद्धांजलि दी।

गृह मंत्री ने भी बाबा साहब को याद किया

गृह मंत्री अमित शाह ने बाबा साहब को याद करते हुए लिखा, ”भारत रत्न बाबासाहेब अम्बेडकर जी ने भारत को एक ऐसा प्रगतिशील व सर्वसमावेशी संविधान दिया जिसने पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने के साथ-साथ देश के हर नागरिक को अपना जीवन संवार कर देश के विकास में भागीदार बनने की प्रेरणा दी। उनके विचार व आदर्श सदैव हमें प्रेरित करते रहेंगे।”

यह भी पढ़ें: Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj ने ग्रहण करवाया सनातन धर्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here