Home Tags Mumbai Cruise Drugs Case

Tag: Mumbai Cruise Drugs Case

NCB अधिकारी Sameer Wankhede के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज,...

0
NCB अधिकारी Sameer Wankhede के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, होटल और बार लाइसेंस के लिए दी थी गलत जानकारी

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Suhana Khan ने शेयर कि Aryan Khan के साथ अपने चचेरे...

0
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) 13 नवंबर को अपना 24 वां जन्मदिन मनाएंगे। स्टार किड को पहले से ही चचेरे भाई आलिया और अर्जुन छिबा सहित अपने प्रियजनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि, क्रूज ड्रग मामले में जमानत मिलने के बाद से आर्यन सोशल मीडिया से दूर रहे और अनावश्यक सुर्खियों से बचते रहे, लेकिन उनके भाई-बहन और प्रशंसक उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को आर्यन की बहन सुहाना ने आलिया द्वारा शेयर की गई बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं।

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan एनसीबी के सामने हुए पेश,...

0
मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होने के लिए मुंबई में NCB दफ़्तर पहुंच गए हैं।

Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan आज जाएंगे NCB ऑफिस, हर...

0
मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को NCB ऑफिस जाएंगे।

Aryan Khan को जमानत मिलते ही बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी,...

0
करीब तीन हफ्ते बाद 28 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी हैं। जमानत की खबर सामने आने के बाद पहली तस्वीरों में शाहरुख अपनी कानूनी टीम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पोज देते नजर आए। ऐसे समय में शाहरुख के इंडस्ट्री के कई दोस्त और सहकर्मी उन्हें बधाई देने पहुंचे। इनमें अक्षय कुमार, सलमान खान और सुनील शेट्टी शामिल थे इसके अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स भी आर्यन को जमानत मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की हैं।

Mumbai Cruise Drugs Case में गवाह Kiran Gosavi की गिरफ्तारी पर...

0
Mumbai Cruise Drugs Case: फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे Aryan Khan को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है तो वहीं मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में NCB के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। Kiran Gosavi की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस महिला नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने उन पर निशाना साधा है। उन्‍होंनें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ''क्या बात है, #AryanKhan बाहर, गवाह अंदर। जो बोयेगा वही पायेगा''

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद...

0
Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद एनसीपी नेता Nawab Malik ने खुशी जताया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। उनका सीधा हमला एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़ें को लेकर है। बताते चलें कि हाल के दिनों में नवाब मलिक लगातार उनपर हमलावर रहे हैं।

NCB के सामने आज पेश नहीं होंगी Ananya Pandey

0
मुंबई ड्रग क्रूज़ मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीसरे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया था। लेकिन व्यक्त‍िगत कारणों के वजह से अनन्या आज पूछताछ में शामिल शामिल नहीं हो पाएंगी।

Aryan Khan से जेल में मिलने पहुंची Gauri Khan, 5 अक्तूबर...

0
बता दें कि 20 अक्तूबर को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (Mumbai’s Special NDPS Court) ने आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। आर्यन के वकील ने जमानत के लिए हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट ने इस याचिका को भी खारिज कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!