Suhana Khan ने शेयर कि Aryan Khan के साथ अपने चचेरे भाइयों की पुरानी तस्वीर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayAryanKhan

0
593
suhana khan
Suhana Khan ने शेयर कि Aryan Khan के साथ अपने चचेरे भाइयों की पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) 13 नवंबर को अपना 24 वां जन्मदिन मनाएंगे। स्टार किड को पहले से ही चचेरे भाई आलिया और अर्जुन छिबा सहित अपने प्रियजनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि, क्रूज ड्रग मामले में जमानत मिलने के बाद से आर्यन सोशल मीडिया से दूर रहे और अनावश्यक सुर्खियों से बचते रहे, लेकिन उनके भाई-बहन और प्रशंसक उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

index

शुक्रवार को आर्यन की बहन सुहाना ने आलिया द्वारा शेयर की गई बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, सुहाना खान ने आलिया छिबा की इस पोस्ट को फिर से पोस्ट किया और कैप्शन के रूप में एक दिल का इमोटिकॉन लिखा है क्यूट तस्वीर से पता चलता है कि सुहाना और आलिया एक चैट में लगे हुए हैं जबकि आर्यन और अर्जुन छिबा पोज़ दे रहें हैं। आर्यन के कजिन अर्जुन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आर्यन के साथ एक फोटो शेयर की। आर्यन को टैग करते हुए अर्जुन ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “और सबसे मजबूत लोग जिन्हें मैं जानता हूं।”

हाल ही में शाहरुख खान के 56 वें जन्मदिन पर, सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी, शाहरुख और मां गौरी खान की एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे के बाद धड़कते हुए दिल वाले इमोजी।” तस्वीर में सुहाना और शाहरुख खान को एक-दूसरे को किस करते देखा जा सकता है, जबकि गौरी एक कुर्सी पर पीछे बैठी हैं।

यह भी पढ़ें: कितनी संपत्ति के मालिक हैं Shahrukh Khan?

Suhana Khan ने Gauri Khan के जन्मदिन पर शेयर किया फोटो, लिखा Happy Birthday Maa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here