Suhana Khan ने Gauri Khan के जन्मदिन पर शेयर किया फोटो, लिखा Happy Birthday Maa

0
360
Suhana gauri
आज गौरी खान (Suhana Khan) का जन्मदिन है, सुहाना खान ने गौरी खान (Gauri Khan) के 51वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है।

आज गौरी खान (Suhana Khan) का जन्मदिन है, सुहाना खान ने गौरी खान (Gauri Khan) के 51वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। स्टार किड ने अपनी माँ को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए शाहरुख खान और गौरी खान की एक पुरानी तस्वीर साझा की।

बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले के कारण खान परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है। एनसीबी द्वारा मुंबई के तट पर कॉर्डेलिया क्रूजेज की महारानी जहाज पर छापेमारी करने के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया। जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी हो रही थी और उसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा सवार था।

एनसीबी ने कल (7 अक्टूबर) को आर्यन खान और मामले में सात अन्य आरोपियों की हिरासत 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की थी। हालांकि, मजिस्ट्रेट स्वीकार नहीं किया और इसके बजाय उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज यानी 8 अक्टूबर को सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियां स्टार किड के समर्थन में सामने आई हैं और शाहरुख खान, गौरी खान और उनके परिवार के सदस्यों को हर तरह से समर्थन दे रही हैं।

कल ही ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्यन खान के लिए एक ओपन लेटर पोस्ट किया था। इसे शाहरुख की बेटी ने लाइक किया, फिर आलिया भट्ट और सुज़ैन खान समेत कई स्टार्स ने कमेंट्स किए।

ये भी पढ़ें

Malaika Arora ने Arjun Kapoor की फोटो शेयर किया, लिखा ”Too Hot”

Yami Gautam ने Insta पोस्ट में शेयर की अपनी Skin की बीमारी, जानिए क्या है Keratosis-Pilaris

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here