Tiger 3 Day 7 Collection : टाइगर 3 का बड़े पर्दे पर ओपनिंग वीक हुआ कम्प्लीट, यहां जानें कितना हुआ कलेक्शन….

0
98

Tiger 3 Day 7 Collection : 12 नवंबर को दिवाली के दिन यानी पिछले रविवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस कमाई जारी है। अब फिल्म का डे 7 का कलेक्शन सामने आया है। इस फिल्म ने जहां एक ओर सलमान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं टाइगर 3 ने पहले वीकेंड पर शाहरुख खान और सनी देओल की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में टक्कर दी। बता दें कि दिवाली जैसा लोकप्रिय त्योहार होने के बावजूद टाइगर-3 ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से कुल 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 60 करोड़ की कमाई की थी। बता दें, दूसरे दिन के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखी गई। हालांकि, फिल्म ने सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन के मुकाबले थोड़ी बढ़त हासिल की है। Sacnilk द्वारा जारी डेटा के अनुसार फिल्म ने अपने ओपनिंग वीक में 200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है।

बता दें, सैकनिल्क की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार शनिवार को टाइगर 3 ने करीब 17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आने के बाद इस फिगर में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। साथ ही पहले वीक की कमाई को मिलाकर टाइगर 3 का कुल कलेक्शन 217.65 करोड़ हो चुका है।

Tiger 3 Day 7 Collection : ‘टाइगर 3’ के पहले हफ्ते का कलेक्शन

ओपनिंग डे – 44.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन-59.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन-44.3 करोड़ रुपये
चौथा दिन-21.1 करोड़ रुपये
पांचवां दिन-18.5 करोड़ रुपये
छठा दिन-13.25 करोड़ रुपये
सातवां दिन- 17 करोड़ रुपये
टोटल -217.9 करोड़ रुपये

Tiger 3 Day Box Office Collection : 200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

‘टाइगर 3’ की कमाई में पिछले 3-4 दिनों में काफी गिरावट नजर आ रही है। लेकिन, फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के दौरान 200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया। हालांकि सलमान की यह फिल्म शाहरुख खान की पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से अभी काफी दूर है। वहीं, सिनेमा एक्स्पर्ट्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में टाइगर 3 का बिजनेस उछाल पकड़ सकता है। बता दें, आज (रविवार ) क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रविवार को ‘टाइगर 3’ कितना कलेक्शन कर पाती है।

Tiger 3 Day Box Office Collection : शाहरुख और रितिक नजर आए कैमियो में

‘टाइगर 3’, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी इंस्टॉलमेंट है और ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी यश राज फिल्म्स (YRF) स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। सलमान और कैटरीना के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म को सिर्फ सलमान के फैन ही पसंद नहीं कर रहे बल्कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के फैन्स भी इस मूवी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो रोल किया है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म को YRF ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें:

Tiger 3 Day 3 Collection : ‘Tiger 3’ ने तीसरे दिन भी मचाया गदर, किया इतने का बिजनेस, क्या आज होगी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here