Tiger 3 Day 6 Collection : टाइगर 3 की 200 करोड़ क्लब में एंट्री,छठे दिन कलेक्शन में दिखी भारी गिरावट…

0
67

Tiger 3 Day 6 Collection : 12 नवंबर को दिवाली के दिन यानी रविवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस कमाई जारी है। अब फिल्म का डे 6 का कलेक्शन सामने आया है। इस फिल्म ने जहां एक ओर सलमान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं टाइगर 3 ने पहले वीकेंड पर शाहरुख खान और सनी देओल की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में टक्कर दी। बता दें कि दिवाली जैसा लोकप्रिय त्योहार होने के बावजूद टाइगर-3 ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से कुल 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 60 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, दूसरे दिन के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखी गई। Sacnilk द्वारा जारी डेटा के अनुसार, फिल्म ने छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही सलमान की टाइगर 3 ने अब 200 क्लब में एंट्री कर ली है।

बता दें, सैकनिल्क की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार को टाइगर 3 ने 13 करोड़ रुपये के करीब का बिजनेस किया। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आने के बाद इस फिगर में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। साथ ही छठे दिन की कमाई को मिलाकर टाइगर 3 का कुल कलेक्शन 200.65 करोड़ हो चुका है।

Tiger 3 Day 6 Collection : टाइगर 3 के पहले 6 दिनों का कलेक्शन

  • ओपनिंग डे – 44.5 करोड़ रुपये
  • दूसरा दिन-59.25 करोड़ रुपये
  • तीसरा दिन-44.3 करोड़ रुपये
  • चौथा दिन-21.1 करोड़ रुपये
  • पांचवां दिन-18.5 करोड़ रुपये
  • छठा दिन-13 करोड़ रुपये
  • टोटल – 200.65 करोड़ रुपये

Tiger 3 Day 6 Collection : 200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

‘टाइगर 3’ की कमाई में पिछले 3 दिनों में काफी गिरावट नजर आ रही है। लेकिन फिल्म ने साथ ही 200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है। हालांकि सलमान की यह फिल्म शाहरुख खान की पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से अभी काफी दूर है। वहीं, सिनेमा एक्स्पर्ट्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में टाइगर 3 का बिजनेस उछाल पकड़ सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा शनिवार और रविवार को ‘टाइगर 3’ कितना कलेक्शन कर पाती है।

Tiger 3 Day Box Office Collection : शाहरुख और रितिक नजर आए कैमियो में

rsz 1rsz salmaan 2

‘टाइगर 3’, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी इंस्टॉलमेंट है और ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी यश राज फिल्म्स (YRF) स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। सलमान और कैटरीना के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म को सिर्फ सलमान के फैन ही पसंद नहीं कर रहे बल्कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के फैन्स भी इस मूवी की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो रोल किया है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म को YRF ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें:

Tiger 3 Day 3 Collection : ‘Tiger 3’ ने तीसरे दिन भी मचाया गदर, किया इतने का बिजनेस, क्या आज होगी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here