The Great Indian Murder Web Series का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस मंत्री के बेटे की हत्या पर आधारित है कहानी

0
427
Disney+Hotstar
Disney+Hotstar

एक समय ऐसा लगा था कि बेहतरीन मनोरंनज की दुनिया खत्म हो रही है और हमें भी उलट सुलट कहानियों से अपना दिल बहलाना पड़ेगा। पर मेरी इस सोच को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने गलत साबित कर दिया। इन दिनों मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म की कहानियां राज कर रही हैं। अमेजन प्राइम (Amazon Prime), डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar), नेटफ्लिक्स (Netflix) जैसे शानदार ओटीटी प्लेटफॉर्म (Over-the-top media service) सत्य घटना पर आधारित या समाज में चल रहीं बुराईयों को वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए जनता को परोस रहे हैं। इसी कड़ी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) लेकर आया है क्राइम थ्रिलर (Crime Thriller), द ग्रेट इंडियन मर्डर (The Great Indian Murder)। वेब सीरीज का आज ट्रेलर रिलीज किया गया है। पूरी सीरीज 4 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

The Great Indian Murder Story

The Great Indian Murder Web Series
The Great Indian Murder Web Series

वेब सीरीज की कहाना विकास स्वरुप की किताब सिक्स सस्पेक्ट्स पर आधारित है। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित ये दीमाग को घुमा देने वाली मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री के बेटे के मर्डर मिस्ट्री पर बनी है। फिल्म में प्रतीक गांधी सीबीआई अफसर सूरज यादव और रिचा चढ्ढा डीसीपी सुधा भारद्वाज के रुप में नजर आ रही हैं।

सीरीज में आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, पाउली दाम और जतिन गोस्वामी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि सभी ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी देख कर आप खो जाएंगे।

The Great Indian Murder Star Cast

The Great Indian Murder Star Cast
The Great Indian Murder Star Cast

सीरीज के ट्रेलर में सभी लोग एक इंसान विक्की की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर बता रहा है कि मर्डर मिस्ट्री देखने के बाद दर्शक भन्ना जाएंगे। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 20 सेकेंड का है। इसे अब तक 2,106,236 Views मिल चुके हैं।

सीरीज के कुल 6 एपिसोड हैं। हर एपिसोड 30-40 मिनट का है। सीरीज राजनीति, जुर्म और बदले की आग को बयां करती है। कह सकते हैं कि कहानी तो है ही दमदार पर स्टार कास्ट ने जान भर दी है।

संबंधित खबरें:

Bachchan Pandey होली पर हो रही है रिलीज, Akshay Kumar ने ट्वीट कर दी जानकारी

Dhanush और Aishwarya R ने 18 साल के रिश्ते के बाद लिया तलाक, फैंस हुए उदास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here