अभिनेता Ajith की फिल्म ‘Valimai’ का ट्रेलर 30 दिसंबर को होगी रिलीज, फैंस हुए उत्साहित

0
445
Ajith
फैंस ने Ajith Kumar के ‘Valimai’ पोस्टर को नहलाया दूध से

तमिल फिल्म स्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) अपनी फिल्म वलीमाई (Valimai) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म का ट्रेलर आज यानी 30 दिसंबर को शाम 6.30 बजे रिलीज होगा जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित है। ट्वविटर पर सुबह से ही #ValimaiTrailer ट्रेंड हो रहा है।

फिल्म में अजीत के धमाकेदार प्रदर्शन का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित, वलीमाई बोनी कपूर द्वारा एक बड़े बजट की फिल्म है फिल्म का टीजर मेकर्स पहले ही रिलीज कर चुके हैं। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Valimai
Valimai

Valimai ट्रेलर आज रिलीज होगा

अजीत की वलीमाई पोंगल 2022 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कथित तौर पर यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म को फिल्म निर्माता सिर्फ तमिल भाषा में बनाने की तैयारी में थे। फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं थी जिसमे अजित कुमार के लुक्स ने खासी चर्चा बटोरी थी। बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण वलीमाई के शूटिंग और रिलीज में कई बार देरी हुई।

ज़ी स्टूडियोज ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी उन्होंने लिखा,”कुछ बहुत बड़ा आ रहा है। #Valimai #Valimaibiggestupdate (sic).”

वलीमाई के बारे में

वलीमाई एक बड़े पैमाने की फिल्म है जिसमें अजीत खाकी को धारण करते हुए दिखेंगे। फिल्म में कार्तिकेय गुमाकोंडा, हुमा कुरैशी, योगी बाबू, राज अयप्पा और सुमित्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण Boney Kapoor और ज़ी स्टूडियो ने किया है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म के टेक्निकल क्रू में सिनेमेटोग्राफर नीरव शाह, एडिटर विजय वेलुकुटी और म्यूजिक डायरेक्टर युवान शंकर राजा शामिल हैं। फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here