Mumbai Cruise Drugs Case में गवाह Kiran Gosavi की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेत्री Alka Lamba बोलीं- ‘जो बोयेगा वही पायेगा’

0
419
Alka Lamba
Alka Lamba

Mumbai Cruise Drugs Case: फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे Aryan Khan को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है तो वहीं मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में NCB के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। Kiran Gosavi की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस महिला नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने उन पर निशाना साधा है। उन्‍होंनें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”क्या बात है, #AryanKhan बाहर, गवाह अंदर। जो बोयेगा वही पायेगा”

बता दे कि Aryan Khan को जमानत मिल गयी है। अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। तो ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को इस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। लगातार प्रयासों के बाद भी उन्हें अदालत से जमानत नहीं मिल रही थी।

यह भी पढ़ें: Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

Aryan Khan Drugs Case: NCB की टीम Sameer Wankhede पर लगे आरोपों की जांच के लिए मुंबई रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here